कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सलमान खान कर रहें है 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद।Salman Khan is helping 25000 daily laborers to fight the corona virus.

स्वास्थ्य समाचार

नई दिल्ली:आज सारी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं जिससे हमारे हमारे देश की अर्थव्यवस्था भी गड़बड़ा गयी हैं और इसका सीधा असर दिहाड़ी मजदूरों को पर पड़ा हैं,जिनकी दाल-रोटी दिन की दिहाड़ी पे चलती है।कोरोना वायरस से लड़ने के लिये देश भर में 21 दिनों का लॉक डाउन चल रहा हैं जिसके चलते  फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े स्टार दिल खोलकर कर दान कर रहें हैं और गरीबों की मदद कर रहें हैं।अब इस लॉक डाउन के चलते दबंग सलमान खान से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है की सलमान खान इस समस्या की घड़ी में 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहें हैं।

 

वैसे तो दबंग सलमान खान हमेशा संकट समय में गरीबों की मदद करते नजर आते हैं।खबर ये भी आ रही हैं की सलमान खान ने एसोसिएशन से ये भी कहा की इसकी जानकारी को वो मीडिया को ना दें वो किसी पब्लिसिटी के लिए चैरिटी करने में यकीन नहीं रखते।


खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी 25 करोड़ PM-CARES फंड में दान किये हैं जो की एक बहुत बड़ी राशि हैं,जो इस कोरोना वायरस के संकट से बाहर निकलने में काम आएगी।

 

 

अन्य बड़े सेलेब्स ने भी दिल खोल के दिया दान

 

कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने के लिए बॉलीवुड से लेके टॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार दान करते नजर आ रहे हैं।पवन कल्याण ने 2करोड़,महेश बाबू ने1करोड़,चिरंजीवी ने1करोड़,जूनियर एनटीआर ने 75 लाख,कपिल शर्मा 50 लाख,हंस राज ने 50 लाख,रितिक रोशन ने20 लाख,अल्लू अर्जुन ने 25 लाख,नितिन ने20 लाख,निर्देशक सुकुमार ने 10लाख,करन जौहर,आयुष्मान, एकता कपूर,सोनम कपूर बहुत ऐसे सेलेब्स हैं जो मदद करने के लिए आगे आये हैं।

 

 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of