फिर मुस्कुराएगा इंडिया…फिर जीत जाएगा इंडिया…कोरोना के खिलाफ जंग में बॉलीवुड कलाकारों का जोशीला वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आया इतना पसंद कर दिया ट्विटर में शेयर…..

स्वास्थ्य समाचार

नई दिल्ली,7,अप्रैल,2020
आज पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अपनी-अपनी तरह से सहयोग कर रहा हैं,कोरोना जैसी महामारी से जीतने के लिए आज सारे देश वासियों में एकता की बहुत ज्यादा जरूरत हैं।यह एक ऐसी वैश्विक बीमारी हैं जो ना अमीरी देखती है,ना गरीबी और ना ही किसी धर्म,जात को इसलिए इस बीमारी को हराने के लिए देश में एकता और आत्मविश्वास की बहुत आवश्यकता हैं।

 

इसलिए लोगों में एकता और आत्मविश्वास बनाए रखने मे बॉलीवुड कलाकार भी खुलकर सामने आ रहे हैं और इसी बीच बॉलीवुड कलाकारों द्वारा बनाया गया एक जोशीला दिल को छू देने वाला वीडियो सांग सामने आया हैं।यह वीडियो सांग कई नामी बॉलीवुड स्टारों द्वारा बनाया गया हैं।जिसमें अक्षय कुमार,आयुष्मान खुराना ,राजकुमार राव,कियारा आडवाणी, विक्की कौशल जैसे बॉलीवुड स्टार शामिल हैं।सभी ने यह जोशीला वीडियो लॉकडाउन के समय अपने घरों में शूट किया हैं जो लोगों में एकता और आत्मविश्वास,उत्साह बनाए रखने के लिए एक बहुत ही अच्छा प्रयास हैं।


बॉलीवुड कलाकारों का जोशीला वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आया इतना पसंद कर दिया ट्विटर में शेयर…..

यह दिन को छू देने वाला जोशीला वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बहुत ज्यादा पसंद आया और इस वीडियो को देखकर प्रधानमंत्री ने लोगों में उत्साह और आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए इस वीडियो को ट्विट करते हुवे लिखा..
फिर मुस्कुराएगा इंडिया…फिर जीत जाएगा इंडिया… भारत लड़ेगा, भारत जीतेगा।
फिल्म जगत की हस्तियों की शानदार पहल’।

फिर मुस्कुराएगा इंडिया…

फिर जीत जाएगा इंडिया…

India will fight. India will win!

Good initiative by our film fraternity. https://t.co/utUGm9ObhI

— Narendra Modi (@narendramodi) April 7, 2020

कोरोना वायरस से अपने आप को बचाये रखने के लिए अभी एक मात्र उपाय हैं सोशल डिस्टेंसिंग जिसे सारा विश्व मान रहा हैं। इसलिए आज हर कोई अपने घरों में हैं,जिसकी वजह से लोगों को बहुत परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा हैं लेकिन अगर हमें इस वैश्विक बीमारी को हराना हैं तो सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखना होगा।

 

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of