Kun banega carorpati show

Kaun Banega Crorepati कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। जानिए चयन और रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया?

देश

नई दिल्ली,कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन की रजिस्ट्रेशन प्रकिया 9 मई से शुरू हो चुकी हैं,जो कौन बनेगा करोड़पति क्विज शो को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए बहुत अच्छी खबर हैं।हमेशा की तरह बिग बी अमिताभ बच्चन ही इस को होस्ट करेंगे।इस शो की चर्चा के लिए इन दिनों अमिताभ बच्चन टीवी पे नजर आने लगे हैं,शनिवार रात को अमिताभ बच्चन ने सोनी टीवी के माध्य्म से दर्शकों को कौन बनेगा करोड़पति के चयन और रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया की जानकारी दी।

 

Kun banega carorpati show

अमिताभ बच्चन ने सोनी टीवी के माध्यम से दर्शकों को बताया की रात 9 बजे सोनी पर एक सवाल जारी किया जाएगा,इस सवाल का जवाब अगले 24 घण्टो के अंदर देना होगा,सही जवाब देने वाले लोगों में से कुछ लोगों को आगे की प्रक्रिया के लिए सलेक्ट किया जाएगा।सवालों का जवाब सोनी ऐप और मैसेज के माध्य्म से दिया जा सकता हैं।

अमिताभ बच्चन ने पहला सवाल बताया जो कि कोरोना वायरस महामारी से सम्बंधित हैं।

अमिताभ बच्चन द्वारा पुछा गया पहला सवाल,जिसका सही जवाब देने पर  मिल सकता है ..हॉटसीट पर बैठने का सुनहरा मौका

पहला सवाल-2019 में चीन में सबसे पहले कहां पर कोरोना वायरस बीमारी की पहचान की गई थी?

इसके ऑप्शन हैं-

A.शेनजोऊ

B.वुहान

C.बीजिंग

D.शंघाई

Question of kun banega carorpati show

अगर आप कोन बनेगा करोड़पति के 12 वे सीजन में प्रतिभागी बनना चाहते हैं,तो आज रात 9 बजे से पहले इस सवाल का जवाब दे और चयन व रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया में शामिल हो जाये।माना जा रहा हैं की यह शो इस बार बहुत अलग तरह का हो सकता हैं और कोरोना वायरस की महामारी के चलते यह शो बहुत ही अलग तरीके से आयोजित किया जाएगा।

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of